punjab -sachi shiksha

सच्ची शिक्षा पत्रिका के लक्की ड्रा में पंजाब की बल्ले-बल्ले
* इन भाग्यशाली विजेताओं ने जीता प्रथम पुरस्कार
सरसा। सच्ची शिक्षा सतगुरु जी की एक अनमोल नियामत है। यह पत्रिका रूहानियत के संदेश के साथ-साथ लोगों को जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं से रूबरू करवाती है। पूज्य गुरु संत डॉ. एमएसजी की अपार रहमत व उन्हीं के पावन दिशा-निर्देशन के अनुसार यह मासिक पत्रिका सच्ची शिक्षा सितंबर 1998 में शुरू की गई और जो आज सफलतापूर्वक 27 वें वर्ष में प्रवेश कर गई है।

यह बात सच्ची शिक्षा के मुख्य संपादक मास्टर बनवारी लाल इन्सां ने पत्रिका कीसच्ची शिक्षा के मुख्य कार्यालय में आयोजित कूपन स्कीम 2023-24 के लक्की ड्रा कार्यक्रम दौरान कही। कार्यक्रम में सच्ची शिक्षा परिवार की ओर से पावन एमएसजी अवतार भंडारा माह की खुशी के अवसर पर अपने पाठकों के लिए ढ़रों इनामों घोषित किए। कूपन स्कीम के लक्की ड्रा में पंजाब प्रांत के प्रथम पुरस्कार के लिए 5 भाग्यशाली विजेता Lucky Draw Punjab

Lucky Draw Punjab सुनीता ब्लॉक मलोट (कूपन नं.126161), गोरा सिंह ब्लॉक बरीवाला (कूपन नं.121609), हरप्रीत कौर ब्लॉक जलालाबाद (कूपन नं.85686), सरदार सिंह ब्लॉक मोड़मंडी (कूपन नं.57992) व मनीषा रानी ब्लॉक तलवंडी साबो (कूपन नं.70736) का चयन हुआ। खास बात यह भी रही कि पर्ची द्वारा चयनित इन भाग्यशाली विजेता को मुख्यातिथि पंजाब के 85 मेंबर सदस्यों ने हार्दिक बधाई देते हुए सुनहरे भविष्य की शुभकामनाएं दी। पंजाब से 85 मैंबर गुरमेल सिंह इन्सां व हरमनदीप सिंह इन्सां ने संयुक्त बयान में कहा कि सच्ची शिक्षा अपने आप में एक स्वच्छ व मानवीय गुणों से परिपूर्ण पत्रिका है, जिसके माध्यम से घर-संसार के अलावा रूहानियत का संदेश घर-घर तक पहुंच रहा है। यह एकमात्र ऐसी पत्रिका है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर पढ़ सकता है।

इससे पहले सच्ची शिक्षा के मुख्य संपादक मास्टर बनवारी लाल इन्सां ने पावन नारा धन धन सतगुरु तेरा ही आसरा एवं विनती का भजन बोलकर कार्यक्रम की शुरूआत की, वहीं सच्ची शिक्षा के जिम्मेवार श्री मलकीत सिंह इन्सां ने लक्की ड्रा कार्यक्रम की विधिवत शुरूआत करते हुए पंजाब राज्य के 85 मैंबरों से कूपनों के बड़े-बड़े बक्सों में से पंजाब के 5 भाग्यशाली प्रथम पुरस्कार विजेताओं का पर्ची निकलवाई।

जैसे ही इन भाग्यशाली विजेताओं की घोषणा हुई तो कार्यक्रम में उपस्थित दर्शकों ने तालियों बजाकर भाग्यशाली विजेता को शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम दौरान पंजाब, हरियाण, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल व दिल्ली राज्यों के जिम्मेवारोें के अलावा सच्ची शिक्षा व सच कहूं स्टाफ सदस्य मौजूद रहा। मासिक पत्रिका सच्ची शिक्षा की ओर से वार्षिक लक्की ड्रा में प्रथम ईनाम के रूप में 15 रेफ्रिजरेटर(175 लीटर), द्वितीय पुरस्कार में 100 मल्टी कढ़ाई, तीसरे ईनाम में 200 (15 लीटर) कैंपर, चौथे ईनाम के रूप में एक हजार डबल बैडशीट व पांचवें पुरस्कार के तौर 5 हजार पानी की बॉटल के भाग्यशाली विजेता का चयन हुआ है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!