Malang Festival -sachi shiksha hindi

“पुरानी सोच-नया अंदाज़” थीम के साथ आरडी नेशनल कॉलेज का ‘मलंग उत्सव’ शुरू

Malang Festival: आर.डी. नेशनल कॉलेज का बीएमएस (बिजनेस मैनेजमेंट स्टडीज) विभाग अपने अंतर-कॉलेज (इंटर कॉलेज) उत्सव, “मलंग” की जोशपूर्ण वापसी की घोषणा करते हुए रोमांचित है, यह बात फेस्ट प्रतिनिधि ने सच्ची शिक्षा संवाददाता को कही।

उन्होंने ने आगे कहा, इस बार 31 जनवरी से 2 फरवरी, 2024 के बीच आयोजित होने जा रहा है। इस बार मनोरम पौराणिक विषय पर आधारित यह फेस्टिवल एक पूर्ण रोमांचक अनुभव देने का वादा करता है। अनुभवी छात्रों की टीम को साथ लिए मलंग’24 की आयोजन समिति, वैश्विक पौराणिक कथाओं पर आधारित इस उत्सव से पर्दा उठायेगी।

मिथक-आधारित प्रश्नोत्तरी से लेकर सांस्कृतिक प्रदर्शन तक, यह उत्सव प्राचीन कहानियों पर प्रकाश डालेगा। जैसे-जैसे परिसर एक रचनात्मक केंद्र में बदलेगा, छात्र मिथक-थीम वाली कला, रंगमंच और एक उत्साही पोशाक प्रतियोगिता के लिए तैयारी मिलेंगें।

फेस्ट प्रतिनिधि ने आगे बताया, इन जीवंत उत्सवों से आगे, आर.डी. नेशनल कॉलेज का बीएमएस विभाग मलंग को एक शैक्षिक अवसर के रूप में देखता है, जो ने केवल बौद्धिक जिज्ञासा को प्रज्वलित करता है बल्कि सांस्कृतिक विरासत की समझ को भी बढ़ावा देता है।

यह उत्सव मनोरंजन और शिक्षा के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण होने का वादा करता है, जो छात्रों में कॉलेज जीवन के अनुभव को समृद्ध करता है बता दें, राष्ट्रीय समाचार पत्र सच कहूँ व पत्रिका सच्ची शिक्षा इस फेस्ट में मीडिया पार्टनर है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!