Kshitij Carnival -sachi shiksha

मीठीबाई का क्षितिज कार्निवल 3.0 यादगार रूप में आयोजित

Kshitij Carnival 3.0: मीठीबाई क्षितिज ने बीती 23 दिसंबर को क्षितिज कार्निवल 3.0 बड़े स्तर पर सफतापूर्वक आयोजित कर नया आयाम स्थापित किया। कार्निवल प्रतिनिधि ने सच्ची शिक्षा संवाददाता को बताया कि उद्घाटन समारोह के साथ कार्यक्रम की भव्य शुरुआत हुई। ओपन माइक सत्र के साथ यह कार्निवाल विभिन्न प्रतिभाओं का गवाह बना। एक उत्साहजनक फ़्लैशमॉब ने दर्शकों में जोश भर दिया।

कार्निवाल के दौरान पहुंचे मेहमानों तथा छात्रों की सुविधा के लिए एडमिशन क्षेत्र (एरिया) में व्यंजनों, आभूषणों, कपड़ों और विभिन्न खेलों के स्टाल्स का प्रबंध किया गया था।

कार्निवल प्रतिनिधि ने आगे बताया कि जब भी क्षितिज फेस्ट की बात आती है, तो जैमिंग सेशन इसका मुख्य हिस्सा होता है। इसी सेशन के दौरान संगीतकारों की जोड़ी, सनम जौहर, अबीगैल पांडे और आनंद राज, ने अपने नवीनतम गीत से कैंपस में उत्साह भर दिया।

तथा इसके पश्चात दीदार कौर ने बेहतरीन संगीत पेश कर उत्साह को बरकरार रखा, जिसने हमें याद रखने योग्य एक भावपूर्ण प्रदर्शन दिया। जैसे-जैसे कार्निवाल आगे बढ़ा, संगीतकार दीपक भारती ने अपनी उपस्थिति से माहौल जमा दिया। इस प्रकार यहाँ सभी संगीतकारों ने क्षितिज कार्निवल 3.0 (Kshitij Carnival 3.0) के जैमिंग सेशन को यादगार बना दिया किया।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, क्षितिज 23 की चेयरपर्सन प्रिशा ठाकर ने कहा, “ऐसे उभरते कलाकारों के साथ काम करना हमेशा ख़ुशी देने वाला रहा है। हमारा लक्ष्य हर साल आने वाले कार्यक्रमों को नये स्तर पर ले जाना है।”

टीम क्षितिज द्वारा कार्निवाल में पहुंचे सभी कलाकारों को सम्मान व सराहना का प्रतीक प्रदान किया गया। बता दें कि राष्ट्रीय संचार पत्र सच कहूँ व मैगज़ीन सच्ची शिक्षा क्षितिज की मीडिया पार्टनर है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!